क्यों सुष्मिता सेन को गोल्ड डिगर कहकर ट्रोल किया जा रहा है..? जानिए क्या होता है गोल्ड डिगर ?



क्यों सुष्मिता सेन को “गोल्ड डिगर ” कहकर ट्रोल किया जा रहा है
आप सभी सुष्मिता सेन को तो जानते ही होंगे बल्कि उन्हें तो पूरी दुनिया ही जानती है
नमस्कार दोस्तो मेरा नाम है दीप्ती गुप्ता स्वागत है आपका हमारे प्लेटफार्म पर
चर्चा हो रही है एक बहुत बड़ी सेलिब्रिटी की जिनका नाम है सुष्मिता सेन जो की मिस यूनिवर्स भारत के लिए तो जानी ही जाती है और वर्तमान में उन्हें नेटीजन मतलब ये इंटरनेट की दुनिया उन्हें गोल्ड डिगर कह के ट्रोल कर रही है क्या है गोल्ड डिगर कहा से आया ये शब्द तो आइए हम आपको बताते है।


Tweet
हाल ही के अंदर एक ट्वीट आया था जो ललित कुमार मोदी के द्वारा पोस्ट किया गया था। जिन्हे आप शायद जानते हो जो इंडियन प्रीमियर लीग के संस्थापक माने जाते है और आइपीएल के पहले चेयरमैन रह चुके है मतलब एक तरह से इन्होंने आईपीएल की स्थापना की थी और जिन्होंने तीन बार आइपीएल अपनी अध्यक्षता में करवाया । एक तो सोशल मीडिया पर मीम वायरल हो रहा है जिसमें काहा जा राहा है की प्रीति जंटा और सुष्मिता सेन ने आईपीएल में एक टीम खरीदने के लिए मेहनत की । इनकी चर्चाएं राजस्थान में खूब होती है क्योंकि ये राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के प्रेसिडेंट रह चुके है (2005 – 09) और (2014–15 ) साथ ही पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के वाइस रह चुके है।

Lalit Modi background

ललित मोदी 12 हजार करोड़ रूपए की कंपनी के मालिक है जिस बंगले में रहते है उसका 20 लाख रुपए महीने से ज्यादा किराया देते है , 15 करोड़ रूपए की कीमत वाली 3 फर्रारी कार रखते है कहते है की ये लक्जरी लाइफ जीते है वो एक ट्वीट करता है की new beginning a life finally और कुछ तस्वीरें
जिसमे सुष्मिता सेन और ललित मोदी साथ दिखाई देते है । तभी लोगों ने सुष्मिता सेन को “गोल्ड डिगर” कहना शुरू कर दिया ।


Gold Digger kya hota hai …

तो गोल्ड डिगर कौन होते है नैटीजंस की भाषा में गोल्ड डिगर उन महिलाओं को कहा जाता है जो पैसे वाले लोगों को फंसाती है यानी जिनके पास पैसा है उन्ही के साथ मित्रता करती है मतलब ललित मोदी के साथ जो इनके रिश्ते हैं रिलैशनशिप है जो इनका इसके लिए ललित मोदी का जो बैकग्राउंड है जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया वो नैटीजंस के द्वारा जिमेदार पाया गया इस कारण इनको गोल्ड डिगर कहा गया।



आशा करते है यह जानकारी आपको पसन्द आई होगी ऐसे ही नई नई जानकारी प्राप्त करने के लिए आप हमसे जुड़ें रहिए धन्यवाद ।


Leave a Comment

Your email address will not be published.