विराट कोहली और रोहित शर्मा को लेकर चल रही थी बहस,युवक ने अपने ही दोस्त की करदी धारदार हथियार से हत्या -तमिलनाडु की घटना

तमिलनाडु के अरियालुर एक हैरान करने वाला मामला सामने आया जहां पर दो युवकों की बहस ने खूनी रूप ले लिया जब एक युवक ने अपने पसंदीदा क्रिकेटर के ऊपर गलत टिप्पणी करने वाले अपने ही दोस्त की धारदार हथियार से हत्या करदी ।भारत में क्रिकेट को एक धर्म की तरह माना जाता है क्रिकेट के पीछे भारत के युवा हमेशा उत्साहित रहते हैं । पर क्या हुआ जब फिर से गुस्से का रूप लेने और अलग-अलग खिलाड़ियों के समर्थक आपस में ही लड़ रहे हैं ।घटना गुरुवार की है जब दो युवकों की आपसी बातचीत में जब भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा और विराट कोहली के ऊपर चर्चा चल रही थी जिसमे एक युवक धर्मराज को अपने दोस्त विग्नेश की खिलाड़ियों को लेकर करी गई कोई टिप्पणी पसंद नहीं आई और अपने ही दोस्त की की धारदार हथियार से हत्या कर दी ।बताया जा रहा है की दोनो युवक काफी अच्छे दोस्त थे और जब घटना हुई तब दोनों युवक नशे में थे।

जैसे ही यह घटना खबरों में आई सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इस तरह के अमानवीय कृत्य को लेकर तरह तरह की टिप्पणियां की ।हालांकि पुलिस द्वारा इस मामले पर आगे की जानकारी देना अभी बाकी है ।क्रिकेट समर्थकों का अपने पसंदीदा खिलाड़ी के प्रति समर्थन भले ही कितना भी अधिक क्यों न हो पर इस खूनी घटनाएं वास्तव में खेल समर्थकों के लिए एक धब्बा है ।

आईपीएल और अन्य क्षेत्र टूर्नामेंटों में भी पहले ऐसा देखा गया है धोनी ,विराट और रोहित के समर्थक आपस में लड़े हो पर इस तरह की खूनी घटनाएं वास्तव में चौंकाने वाली है । जहां भारत में क्रिकेट को एक धर्म और क्रिकेट टूर्नामेंट दो जैसे आईपीएल,वर्ल्ड कप आदि को त्योहार की तरह देखा जाता है,परंतु त्योहारों में इस तरह का खून खरापा सभी क्रिकेट समर्थकों के लिए चौंकाने वाली घटना है ।

Leave a Comment